Sania Mirza, Ahead Of India vs Pakistan Clash, Has A Message For Social Media Trolls


भारत और पाकिस्तान बुधवार को दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में एक अनुमानित एशिया कप 2018 मुठभेड़ में संघर्ष करते हैं। दोनों पड़ोसियों के बीच संघर्ष ने एक बार फिर बहुत सारी चर्चा की है। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया ट्रॉल्स को संदेश भेजने के लिए मुंह से पानी के मैच से पहले मौका लिया। “इस मैच के लिए 24 घंटों से भी कम समय तक, कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से साइन आउट करना सुरक्षित है क्योंकि बकवास की बातों के बारे में कुछ कहा गया है, यहां एक ‘नियमित’ व्यक्ति बीमार हो सकता है, अकेले गर्भवती हो सकता है। बाद में लोग! अपने आप को नकारो! लेकिन याद रखें- केवल एक क्रिकेट मैच! टूडल्स !! “सानिया ने ट्वीट किया।




भारत और पाकिस्तान ने आखिरी बार 18 जून, 2017 को लंदन में ओवल में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में मुलाकात की और भारत जल्दबाजी में उसे भूलना चाहता है।

पाकिस्तानी ने आखिरी शतक के साथ फखार जमान के साथ 338/4 का स्कोर किया। तब भारत को मोहम्मद अमीर और हसन अली से कुछ शानदार तेज गेंदबाजी का सामना करना पड़ा और शदाब खान के लेग स्पिन ने भी किया और प्रतियोगिता कभी जमीन से नहीं निकली।





भारत, कहने की जरूरत नहीं है, वह नुकसान आराम करने और जीत के बाद रखना पसंद करेंगे लेकिन ऐसा करने से आसान कहा जाएगा। पाकिस्तान व्यापार में सबसे अच्छी तरह से सीमित सीमित टीमों में से एक के रूप में उभरा है और भारत का अपना काम खत्म हो जाएगा।

हाथ से काम से परेशान नहीं, हांगकांग ने भारत को बंद कर दिया और उन्हें एक शक्तिशाली डर दिया। शिखर धवन ने 120 गेंदों पर 127 रन बनाये जबकि अंबाती रायुडू ने 70 गेंदों पर 60 रन जोड़े। लेकिन दोनों द्वारा प्रदान किए गए महान मंच के बावजूद, भारत अपना रास्ता खो गया और सात विकेट पर 285 तक सीमित था।




जवाब में, निजाकट खान (9 2) और कप्तान अंशुमन रथ (73) के बीच 174 रनों के शुरुआती खड़े हांगकांग को असंभव खींचने के लिए एक शानदार स्थिति में हांगकांग डाल दिया। हालांकि, भारत की तरह, हांगकांग भी अपनी शुरुआत का फायदा उठाने में नाकाम रहे और स्पिन जोड़ी यूजवेन्द्र चहल और कुलदीप यादव ने पीछे हटकर 20 वर्षीय तेज गेंदबाज खलील अहमद की शुरुआत की, जबकि उन्होंने अपनी उपस्थिति महसूस की, क्योंकि भारत ने अपनी उपस्थिति महसूस की विनाशकारी नुकसान।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here